Site icon www.4Pillar.news

आज बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मना रही हैं अपना 34वां जन्मदिन,देखें खूबसूरत फोटो और वीडियो

आज बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मना रही हैं अपना 34वां जन्मदिन,देखें खूबसूरत फोटो और वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस दौरान उनके कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म ‘किक’ से सुर्ख़ियों में आई बॉलीवुड अभिनेत्री आज अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मना रही हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंका में हैं और यहां पर अपने माता-पिता और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन ‘एंजॉय’ कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में जैकलीन खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। जैकलीन के जन्मदिन पर गुरु रंधावा ,शिल्पा शेट्टी और दिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी हैं।


आपको बता दें जैकलीन ने हिंदी मूवी ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हालांकि, बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडिस को पहचान सलमान खान के साथ फिल्म ‘किक’ से मिली। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया।अब जल्दी ही जैकलीन फर्नांडिस ,सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘ड्राइव’ में नजर आने वाली है।

Exit mobile version