Site icon www.4Pillar.news

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को पुरे हुए 8 साल, एक्टर ने रोमांटिक पोस्ट शेयर कर यूं लुटाया वाइफ पर प्यार 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को पुरे हुए 8 साल, एक्टर ने रोमांटिक पोस्ट शेयर कर यूं लुटाया वाइफ पर प्यार

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को आज 8 साल पुरे हो गए है। शाहिद ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी वाइफ पर प्यार बरसाया है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत आज अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। बता दे कि 8 साल पहले आज ही के दिन शाहिद ने अपने से 14 साल छोटी मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी। मीरा राजपूत का भले ही फिल्मों से दूर-दूर तक कोई वास्ता न हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस को शाहिद और मीरा की जोड़ी खूब पसंद है। वहीं आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर शाहिद और मीरा ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए एक दूजे को विश किया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

शाहिद कपूर संग मीरा ने शेयर की ये तस्वीर

मीरा राजपूत ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद को विश किया है। इस तस्वीर में मीरा शाहिद को किस करते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘रोशनी तुम्हे घर तक ले जाएगी और तुम घर हो। हैप्पी 8 बेबी।’

वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुई शाहिद-मीरा

शाहिद कपूर ने भी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी वाइफ को विश किया है। इस तस्वीर में शाहिद और मीरा लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ”तारों से भरे आकाश में… मैंने तुम्हे अपना दिल दे दिया…आगे बढ़ो और मुझे तोड़ दो… तुम मेरे दिल में केवल खुद को पाओगी (प्लीज मुझे जान से मत मारना क्योंकि मैंने तुम्हारे फेवरेट म्यूजिक को अपना वर्जन बना दिया) एनिवर्सरी मुबारक हो मेरी वाइफ पूरी लाइफ के लिए।”

सेलेब्स लुटा रहे प्यार

शाहिद कपूर और मीरा राजपुत के इस रोमांटिक पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे है। अभिनेत्री राशि खन्ना ने लिखा, ‘awww’  कृति सेनन ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी। कैप्शन काफी पसंद आया… रोमांटिक’ वहीं शाहिद और मीरा के फैंस भी इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे है।

Exit mobile version