Site icon www.4Pillar.news

गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सई मांजरेकर के साथ इश्क लड़ाते दिखे सिंगर 

गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' का ट्रेलर हुआ रिलीज, संई मांजरेकर के साथ इश्क लड़ाते दिखे सिंगर

मशहूर सिंगर गुरु रंधावा सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में जलवा दिखाने के लिए तैयार है। गुरु फिल्म कुछ खट्टा हो जाए (Kuch Khattaa Ho Jaay) से अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगे। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

सिंगर गुरु रंधावा फिल्म कुछ खट्टा हो जाए (Kuch Khattaa Ho Jaay) से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ सई मांजरेकर लीड रोल में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं आज 7 फरवरी को इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुके है। कुछ खट्टा हो जाए का ट्रेलर फुल कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है, जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म कुछ खट्टा हो जाए फुल फैमिली एंटरटेनर है जिसे आगरा में सेट किया गया है। इस फिल्म में गुरु ने हीर चावला का किरदार निभाया है, जो स्वभाव से काफी आलसी लेकिन आज्ञाकारी है। वहीं सई मांजरेकर इस फिल्म में एक जिद्दी लड़की इरा के किरदार में नजर आएँगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इरा IAS की तैयारी करने आगरा जाती है, जहां हीर चावला को उनसे प्यार हो जाता है। इसके बाद दोनों की शादी होती है। शादी के बाद हीर और इरा घर-गृहस्थी और बच्चे की जिम्मेदारी कैसे उठाते है फिल्म की कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती है। यहां देखिए इस फिल्म का ट्रेलर-

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि इस फिल्म में गुरु रंधावा और सई मांजरेकर के अलावा अनुपम खेर और इला अरुण भी अहम भूमिका में नजर आएँगे। इस फिल्म का निर्देशन जी अशोक ने किया है, वहीं अमित भाटिया और लवीना भाटिया ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version