Site icon www.4Pillar.news

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर हुआ रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर हुआ आज रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर फुल कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है। फिल्म में कृति…

शाहिद कपूर और कृति सेनन काफी दिनों से अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ( Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)  को लेकर चर्चा में बने हुए है। बीते दिन ही इस फिल्म का पहला गाना ‘लाल पीली अखियां’ रिलीज हुआ था। वहीं आज मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। बता दे कि ये पहली बार है जब शाहिद और कृति की जोड़ी बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाली है। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।

शाहिद-कृति की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का ट्रेलर रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका में नजर आएँगे। वहीं शाहिद कपूर रोबोट कृति सेनन के प्यार में पड़ जाते है और उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते है। शादी के बाद शाहिद को पता चलता है कि उनकी वाइफ एक इंसान नहीं बल्कि एक रोबोट है। इससे आगे क्या होगा ये तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म कॉमेडी ,रोमांस और सस्पेंस से भरपूर होने वाली है। सोशल मीडिया पर शाहिद और कृति की फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ ही घंटों में इस ट्रेलर पर लाखों व्यूज आ चुके है।

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने मिलकर किया। वहीं दिनेश विजन, लक्ष्मण उतेकर और ज्योति देशपांडे ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आने वाले है। यह फिल्म वैलेंटाइन वीक पर यानि 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version