Site icon www.4Pillar.news

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें 

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए सारा और विक्की की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली है।

विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बता दे कि बीते दिन ही इस फ़िल्म के नाम का खुलासा किया गया है। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 20 सेकेंड  के इस ट्रेलर में प्यार शादी और फिर तलाक तक के कंई ट्विस्ट देखने को मिलते है।

सारा-विक्की की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘जरा हटके जरा बचके’ इंदौर के एक मिडिल क्लास शादीशुदा जोड़े की कहानी है। इस  फिल्म में विक्की कौशल ने कपिल का किरदार निभाया है जबकि सारा ने उनकी पत्नी सौम्या का किरदार निभाया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कपिल और सौम्या का कॉलेज वाला प्यार शादी में तब्दील होता है। शादी के कुछ समय तक तो दोनों की लाइफ ठीक चलती है लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि बात तलाक तक पहुंच जाती है। प्यार और तकरार के बीच कपिल और सौम्या का तलाक हो पाता है या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़े:सारा अली खान ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ ‘टिंकू जिया’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो  

कब रिलीज होगी ‘जरा हटके जरा बचके’ ?

बता दे कि ‘जरा हटके जरा बचके’ इस फिल्म के जरिए सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाली है। वहीं ट्रेलर में भी सारा और विक्की की दमदार केमिस्ट्री लोगों का खूब दिल जीत रही है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया जबकि दिनेश विजान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version