Site icon www.4Pillar.news

ब्राजील के हुंडई शोरूम में कारों की बिक्री करता है टस्कन प्राइम नाम का कुत्ता, देखें फोटोज

ब्राजील के हुंडई कार शोरूम में टस्कन प्राइम नाम का कुत्ता एक कुशल सेल्समैन की तरह कारों की बिक्री करता है। टस्कन प्राइम डॉग की दुनियाभर में चर्चा हो रही है।

ब्राजील के हुंडई कार शोरूम में टस्कन प्राइम नाम का कुत्ता एक कुशल सेल्समैन की तरह कारों की बिक्री करता है। टस्कन प्राइम डॉग की दुनियाभर में चर्चा हो रही है।

दुनियाभर में कुत्ता सबसे वफादार जानवर माना जाता है। लेकिन ये पहला मामला है जब कोई कुत्ता विश्व की सबसे फेमस कार कंपनी हुंडई के शोरूम (Hyundai showroom) में कारों की बिक्री करता है। इस सेल्स डॉग का नाम टस्कन प्राइम (Tuscan Prime ) है। कुत्ते के इस कारनामे के विश्व भर में चर्चे हो रहे हैं। कार शोरूम डॉग का काम करने का तरीका भी निराला है। कुत्ते की कहानी ब्राजील के हुंडई कार (Hyundai Cars)इंस्टाग्राम पेज @hyundaibr पर शेयर की गई है।

हुंडई ने अपने ब्राजील के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुत्ते की,हुंडई कार और उसको कंपनी द्वारा दिए गए पहचान पत्र की फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” पालतू जानवर से अधिक ये हमारे परिवार का हिस्सा है। खुश रहने और जश्न मनाने के लिए पालतू जानवरों की कमी नहीं है। मिलिए , टस्कन प्राइम डीलरशिप बिक्री करने वाले कुत्ते से। यह नया सदस्य लगभग एक साल की उम्र का है। ”

कार कंपनी ने टस्कन प्राइम डॉग के बारे आगे लिखा ,” इसका हुंडई परिवार द्वारा स्वागत किया गया। यह पहले से ही अपनी सहानुभूति और काम के तरीकों से सहकर्मियों और ग्राहकों का दिल जीत चूका है। अगर यह आपका भी दिल जीत चूका है तो फोटो को डबल टैप करें। अगर आपके पास भी कोई चार पैर वाला परिवार का कोई सदस्य है और आप हुंडई से प्यार करते हैं तो अपनी तस्वीर पोस्ट करें ,जिसे हम यहां दिखा सकते हैं। “

Exit mobile version