Site icon www.4Pillar.news

टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से रचाई शादी, बोली- ‘मुझे मर्द की जरुरत नहीं…’

'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से शादी रचा ली है। एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र पहने और सिंदूर लगाए कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से ही शादी रचा ली है। एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र पहने और सिंदूर लगाए कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

‘दीया और बाती हम’ फेम कनिष्का सोनी ने हाल ही में अपने एक फैंसले से सभी को हैरानी में डाल दिया है। दरअसल कनिष्का ने खुद से ही शादी रचा ली है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए दी है। कनिष्का ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मंगलसूत्र पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही है।

कनिष्का ने खुद को बताया ‘देवी’

तस्वीरें शेयर करते हुए कनिष्का ने लिखा, “मैंने खुद से शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने खुद पुरे किए है और जिस एकमात्र इंसान से मैं प्यार करती हूँ,  वो मैं खुद ही हूँ। मुझे किसी आदमी की जरुरत नहीं। मैं अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश हूँ। मैं देवी हूँ।मैं मजबूत और शक्तिशाली हूँ। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है। थैंक्यू।”

इन सीरियल नजर आ चुकी है कनिष्का

एडवेंचर से प्यार करने वाली एक्टर्स कनिष्का सोनी का कहना है कि, मुझे एडवेंचर बहुत पसंद है। मैं कोई पार्टी पर्सन नहीं हूँ। इसलिए मैं ज्यादातर पार्टीज अवॉइड ही करती हूँ। बता दे कि कनिष्का सोनी ने ‘दीया और बाती हम’, ‘देवी आदि अपारशक्ति’, और ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे कंई हिट टीवी सीरियल्स में काम किया है।

बता दे कि इससे पहले गुजरात में सोलोगैमी का एक ऐसा ही मामला सामने आ चूका है। गुजरात की क्षमा बिंदु ने खुद से शादी करने की घोषणा कर लोगों को हैरानी में डाल दिया था। क्षमा बिंदु की शादी काफी चर्चा में रही थी।

Exit mobile version