Site icon www.4Pillar.news

आचार संहिता का उल्लंघन कर बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने दी एसडीएम को धमकी

बिहार के बक्सर से बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी चौबे आचार संहिता के उल्लंघन के बाद एसडीएम पर भड़के। अधिकारी को दी धमकी।

बिहार के बक्सर से बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी चौबे आचार संहिता के उल्लंघन के बाद एसडीएम पर भड़के। अधिकारी को दी धमकी।

लोकसभा चुनावों को पारदर्शी और आचार संहिता को बनाए रखने के लिए निर्वाचन आयोग पूरी कोशिश कर रहा है। चुनाव आयोग की तमाम कोशिशोंके बाद भी कुछ नेता कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं। बिहार के बक्सर से
बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने टोके जाने पर न सिर्फ अधिकारी को धौंस दिखाई बल्कि उसको धमकाया भी।

बक्सर की एक चुनावी सभा में जा रहे उम्मीदवार के काफिले की गाड़ियां चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित संख्या से ज्यादा थी। इस पर बक्सर एसडीएम केके उपाधयाय ने जब उनको टोका तो मंत्री चौबे उनपर भड़क उठे। मंत्री ने अधिकारी को बुरा भला कहा और उनके साथ बदसलूकी की। उम्मीदवार अश्विनी चौबे ने एसडीएम को कहा हिम्मत है तो मुझे जेल ले चलो। किसके आदेश पर मेरी गाडी रोके हो।

अश्विनी चौबे के बारे में कहा जाता है कि उनको कोई टोके यह उनको पसंद नहीं है। बिहार बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ने जिस तरह से कानून को अपना काम करने से रोका है यह आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बनता है।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे एसडीएम पर इतने भड़के कि उन्होंने अधिकारी को जेल में डालने तक की चुनौती तक दे डाली। उन्होंने अधिकारी से धमकी भरे लहजे में पूछा कि किसका आदेश है तो अधिकारी ने विनम्रता से जवाब दिया चुनाव
आयोग का। अश्विनी चौबे इतने पर भी नहीं रुके उन्होंने अधिकारी को गाडी से नीचे उतरते हुए कहा ये मेरी गाडी है। हिम्मत है तो जेल भेजो।

Exit mobile version