Site icon www.4Pillar.news

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से रणबीर-आलिया की अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल, एक दूजे का हाथ थामे घूमते नजर आया कपल 

ब्रह्मास्त्र के सेट से रणबीर आलिया की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीरें उनके डेटिंग के दिनों की है, जिसमें कपल को एक दूजे का हाथ थामे रोमांटिक अंदाज में घूमते हुए देखा जा सकता है। 

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीरें उनके डेटिंग के दिनों की है, जिसमें कपल को एक दूजे का हाथ थामे रोमांटिक अंदाज में घूमते हुए देखा जा सकता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक है।  इन दिनों दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां में बने हुए है। गौरतलब है कि रणबीर और आलिया जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। इसके अलावा अगले महीने उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ भी रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के सेट से दोनों की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सेट पर रणबीर-आलिया का रोमांटिक अंदाज

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते की शुरुवात फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से ही हुई थी। शादी से पहले भले ही दोंनो ने सबके सामने अपने रिश्ते को न कबूल किया हो, लेकिन दोनों अक्सर साथ में घूमते-फिरते और एकसाथ पार्टी अटैंड करते नजर आते थे। ऐसे में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र के सेट से रणबीर-आलिया के  डेटिंग के दिनों की तस्वीरें सामने आई है। जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे रोमांटिक अंदाज में घूमते नजर आ रहे है।

पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएँगे दोनों

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रणबीर-आलिया के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आएँगे। यह फिल्म 5 भाषाओँ हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

Exit mobile version