यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव,ट्वीट कर खुद दी यह जानकारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव । उन्होंने खुद एक ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है ।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद अब वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस संक्रमति पाए गए है । सीएम योगी ने खुद एक ट्वीट कर यह जानकारी दी है । योगी आदित्यनाथ ने खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ट्वीटर पर लिखा ,” शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूँ और चिकित्स्कों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं ।सभी कार्य वर्च्युली संपादित कर रहा हूँ ।”

योगी आदित्यनाथ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,” प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं । इसी बीच जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं ,वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें ।”  योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट के बाद लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं ।

आपको बता दें , योगी आदित्यनाथ ने कुछ ही दिन पूर्व कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी । वैक्सीन लेने के कुछ ही दिन बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ।

बता दे योगी आदित्यनाथ से पहले यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी ।

Comments

Translate »