Site icon www.4Pillar.news

यूपी के राजयमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन,पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया शोक

यूपी के राजयमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन,पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया शोक

फोटोः विजय कश्यप

उत्तर प्रदेश के चरथावल विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विजय कश्यप का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है । विजय कश्यप के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शोक व्यक्त किया है ।

भारतीय जनता पार्टी के यूपी से विधायक , प्रदेश के बाढ़ नियंत्रण एवं राजस्व मंत्री विजय कश्यप का कोरोना वायरस से निधन हो गया है । वे पिछले 20 दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थे । मंगलवार रात को करीब 10 बजे उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। यूपी के राजयमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मेदांता अस्पताल के संचालक डॉ नरेश त्रेहान से बात कर कश्यप के निधन की पुष्टि की है ।

विजय कश्यप के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा ,” भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे। शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।”

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विजय कश्यप के निधन पर शोक जताते हुए ट्विटर पर लिखा ,” उत्तर प्रदेश सरकार में मेरे सहयोगी तथा राजस्व व बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री श्री विजय कश्यप जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ।ॐ शांति ।” पीएम और सीएम के अलावा गृहमंत्री अमित शाह , डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने विजय के निधन पर शोक व्यक्त किया ।

Exit mobile version