Site icon www.4Pillar.news

उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस पहन सड़क पर किया डांस, वीडियो देख लोग करने लगे ट्रोल 

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग गाने 'कच्चा बादाम' पर सड़क पर डांस करने लग जाती है। जैसे ही एक्ट्रेस का यह वीडियो सामने आया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ‘कच्चा बादाम’ गाने पर सड़क पर डांस करने लग जाती है। जैसे ही एक्ट्रेस का यह वीडियो सामने आया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

अभिनेत्री उर्फी जावेद अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। उर्फी कुछ भी करती है तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। फिर चाहे वह उनका कोई नया लुक हो या फिर उनका डांस। उर्फी जहां भी जाती है पैपराजी अक्सर उन्हें ढूंढ ही लेते हैं। उर्फी का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनको सड़क पर डांस करते देखा जा सकता है।

सड़क पर किया डांस

‘काचा बादाम’ यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस गाने पर रील्स और शार्ट वीडियो बनाकर डाल रहे है, तो ऐसे में उर्फी कहाँ पीछे रहने वाली है। उर्फी ने भी इस गाने पर सड़क पर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान उर्फी ब्लैक कलर के बैकलेस टॉप और ब्लू डेनिम पहने नजर आ रही है। उर्फी का यह वीडियो वायरल भयनी ने शेयर किया है।

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

उर्फी का यह वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये ऐसे ही मुंबई की सड़कों पर घूमते रहती है क्या ? दूसरे ने लिखा, ‘तुम्हारे पास लगता है कि कपड़ों की कमी है कहो तो मैं भेज दूँ।’ एक अन्य लिखते है- ‘दीदी पहले कौन से कपडे कहां पहनने है ये तो सिख लो। बादाम बादाम बाद में करना। फेवरेट ट्रेंड का सत्यनाश कर दिया।’

Exit mobile version