Site icon www.4Pillar.news

उर्फी जावेद ने शेयर की नो मेकअप लुक वाली तस्वीर,बोली-ऐसी भी लाइफ हो सकती है 

उर्फी जावेद ने शेयर की नो मेकअप लुक में तस्वीर,बोली-ऐसी भी लाइफ हो सकती है

अक्सर ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली उर्फी जावेद ने आज नो मेकअप लुक वाली तस्वीर शेयर की है। उनकी बिना मेकअप वाली तस्वीर देखकर लोग हैरान हो रहें हैं कि आखिर उर्फी को क्या हो गया।

उर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण सोशल पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जहां भी जाती हैं। पैपराजी अक्सर उन्हें अपने कैमरे में कैद कर ही लेते हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद खुद भी अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है।

उर्फी का सिंपल लुक देख हैरान हुए फैंस

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी एक नो मेकअप लुक वाली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “नो मेकअप। 3 दिन बाद मुश्किल से इंटरनेट मिला। वाओ, पता नहीं था कि ऐसी भी लाइफ हो सकती है।” उर्फी जावेद का सिंपल लुक भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। वैसे अभिनेत्री बिना मेकअप के भी काफी प्यारी लग रही है।

फैंस को दी नए साल की शुभकामनाएँ

इससे पहले उर्फी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी थी। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा।

उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी न्यू ईयर दोस्तों। इस पोस्ट को लाइक करिए तो आपका साल अच्छा जाएगा। अगर इस पोस्ट को इग्नोर करते हैं तो आपके साथ कुछ बुरा होगा। अब रिस्क लेना या ना लेना सब आपके ऊपर है। बता दे की उनकी इस पोस्ट को अब तक 32 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Exit mobile version