Site icon www.4Pillar.news

पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उर्मिला मांतोडकर शिवसेना में शामिल हुईं

अभिनेता से नेता बनीं उर्मिला मांतोडकर ने पार्टी प्रमुख, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना जॉइन की।

अभिनेता से नेता बनीं उर्मिला मांतोडकर ने पार्टी प्रमुख, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना जॉइन की।

साल 2019 में कांग्रेस पार्टी की टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस से नेता बनीं उर्मिला मांतोडकर ने 1 दिसंबर 2020 को मंगलवार के दिन शिवसेना का दामन थाम लिया है। 46 वर्षीय अभिनेत्री ने साल 2019 में कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया था। मांतोडकर, कांग्रेस पार्टी में पांच महीने रही थी। उन्होंने पिछले साल सितंबर महीने में कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी।

उर्मिला मांतोडकर ने शिवसेना, पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में मुख्यमंत्री आवास मातोश्री सुबुरबन बांद्रा में जॉइन की। शिवसेना के सूत्रों ने कहा कि मातोंडकर का नाम गवर्नर बीएस कोश्यारी को शिवसेना द्वारा हाल ही में राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद में नामांकन के लिए भेजा गया था।

एक्ट्रेस मातोंडकर,पिछले साल उत्तरी मुंबई लोकसभा सीट से भाजपा के गोपाल शेट्टी से हार गई थी। हाल ही में उर्मिला मांतोडकर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के ब्यान पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी ।

बताते चलें, उर्मिला मांतोडकर का जन्म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। अभिनेत्री ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। वहीँ, मांतोडकर के वैवाहिक जीवन के बारे में बात करें तो, उर्मिला मांतोडकर ने वर्ष 2016 में जम्मू कश्मीर मूल के मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी रचाई थी।

Exit mobile version