Site icon www.4Pillar.news

जब मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने उर्मिला मांतोडकर को जड़ दिया था थप्पड़, बर्बाद हो गया था एक्ट्रेस का करियर

जब मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने उर्मिला मांतोडकर को जड़ दिया था थप्पड़, बर्बाद हो गया था एक्ट्रेस का करियर

Ram Gopal Varma Urmila Matondkar News: उर्मिला मांतोडकर फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है। अपने करियर में 50 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुकी उर्मिला मांतोडकर को उनके डांस और शानदर अभिनय के लिए जाना जाता है। उर्मिला मांतोडकर ने अपने करियर की शुरुआत 1977 में बीआर चोपड़ा की फिल्म ‘कर्म’ से की थी। इस फिल्म में उर्मिला ने बतौर बाल कलाकार डेब्यू किया था। इसके बाद वे शेखर कपूर की ‘मासूम’ फिल्म में नजर आई। फिर उन्होंने मलायलम फिल्म में भूमिका निभाई। 1991 में रिलीज हुई ‘नरसिम्हा फिल्म’ में एक्ट्रेस ने लीड रोल किया। कड़ी मेहनत से सिनेमा जगत की बुलंदियों को छूने वाली उर्मिला मांतोडकर का करियर एक घटना की वजह से बर्बाद हो गया था। आइये,जानते हैं, उर्मिला मांतोडकर के साथ घटी उस घटना के बारे में।

उर्मिला मांतोडकर ने हिंदी, मराठी, तमिल और मलायलम फिल्मों में काम किया है। वैसे तो उर्मिला मांतोडकर ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहचान राम गोपाल वर्मा की ‘रंगीला’ फिल्म से मिली। इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान के साथ लीड रोल किया। रंगीला फिल्म में उर्मिला के अभिनय की खूब तारीफ हुई। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला।

1997 में रिलीज हुई ‘चाइना गेट’ फिल्म में अभिनेत्री ने ‘छम्मा छम्मा’ गाने पर डांस कर लोगों का दिल जीता। इसके अलावा अभिनेत्री ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर स्टारडम हासिल किया और फिर धीरे धीरे फ़िल्मी दुनिया से गायब होने लगीं।

करियर हुआ बर्बाद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राम गोपाल वर्मा के साथ लगातार फ़िल्में करते हुए अभिनेत्री की डायरेक्टर से नजदीकियां बढ़ने लगी थी। जिस फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा की वजह से उर्मिला मांतोडकर टॉप पर पहुंची थी, उसी के कारण उनका करियर बर्बाद होने लगा। राम गोपाल वर्मा की 13 फिल्मों में उर्मिला मांतोडकर ने काम किया।

पत्नी ने जड़ा थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राम गोपाल वर्मा के साथ लगातार फ़िल्में करते हुए फिल्म निर्देशक का उर्मिला मांतोडकर की तरफ ध्यान आकर्षित होने लगा। राम गोपाल वर्मा, उर्मिला से एकतरफा प्यार करने लगे थे। उर्मिला के प्रति रामु का लगाव बढ़ता हुआ देख कर डायरेक्टर की पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर रहने लगा। बताया जाता है कि उर्मिला के प्रति RGV का बढ़ता जूनून देखकर रामु की पत्नी ने उर्मिला को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद उर्मिला का करियर बर्बाद होने लगा। बाद में राम गोपाल वर्मा ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था।

Exit mobile version