Site icon www.4Pillar.news

भारत में पहली लेस्बियन फिल्म KHATRA: DANGEROUS रिलीज के लिए है तैयार,सिनेमाघरों में मचाएगी भौकाल

भारत में पहली लेस्बियन फिल्म DANGEROUS : KHATRA रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को लेकर पूरे देश भर में चर्चा हो रही है ।

भारत में पहली लेस्बियन फिल्म DANGEROUS : KHATRA रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को लेकर पूरे देश भर में चर्चा हो रही है

फिल्म निर्माता राम गोपाल गोपाल वर्मा की डेंजरस : खतरा फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कई हॉट और बोल्ड सींस है। सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी खुशी जाहिर की है।

देखें वीडियो

उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर डेंजरस खतरा फिल्म का एक पोस्टर साझा किया है  यह फिल्म 8 अप्रैल 2022 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए रामगोपाल वर्मा ने मीडिया को बताया,” हमें डेंजरस : खतरा के लिए सेंसर बोर्ड से पास होने की बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं थी क्योंकि यह दो महिलाओं के बीच एक लव स्टोरी है। लेकिन धारा 377  खत्म होने के बाद समलैंगिक संबंध देश में वैध हो गए हैं। डेंजरस खतरा पहली भारतीय समलैंगिक फिल्म है जिसे  सर्टिफिकेट मिलने पर मुझे बहुत खुशी है। अगर इस फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं मिलता तो मुझे बहुत निराशा होती।”

आपको बता दें, इस फिल्म की कहानी दो महिलाओं के बीच प्यार पर आधारित है। जो पुरुष प्रधान समाज से असंतुष्ट हैं वह एक दूसरे की ओर आकर्षित होती हैं इस क्राइम थ्रिलर एक्शन से भरपूर मूवी में काफी हॉट और इंटिमेट सीन शूट किए गए हैं फिल्म में साउथ की हॉट अभिनेत्री सायरन अप्सरा रानी और नैना गांगुली मुख्य भूमिका निभा रही है। आपको बता दें केंद्र सरकार ने 2018 में देश भर में धारा 377 हटा दिया था। इस फैसले के बाद एलजीबीटीक्यू आई प्लस लोगों को बहुत खुशी हुई थी।

Exit mobile version