Site icon www.4Pillar.news

Urvashi Rautela: चेहरे पर ब्यूटी मास्क लगाकर बाहर निकली उर्वशी रौतेला, वीडियो देख लोग बोले- ‘ये कौन सा फैशन है ?’

हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्वशी चेहरे पर 24 कैरट गोल्ड फेस मास्क लगाकर ही बाहर घूमते हुए नजर आ रही है। 

हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्वशी चेहरे पर 24 कैरट गोल्ड फेस मास्क लगाकर ही बाहर घूमते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। उर्वशी अपने शानदार लाइफस्टाइल और एयरपोर्ट लुक्स के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर छायी रहती है। इसी बीच हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है। लेकिन इस वीडियो में उर्वशी कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही है। वीडियो में उर्वशी चेहरे पर ब्यूटी मास्क लगाए नजर आ रही है।

चेहरे पर ब्यूटी मास्क लगाए नजर आई उर्वशी

दरअसल हाल ही में पैपराजी वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्वशी रौतेला का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी ने नाइट सूट पहना है और चेहरे पर 24 कैरट गोल्ड फेस मास्क लगाया है।

इस दौरान उर्वशी ने पैपराजी को भी पोज दिए, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उर्वशी रौतेला का ये अतरंगी अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल करते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया यूजर्स ने कही ये बात

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अब ये कौन सा नया फैशन है ?’ दूसरे ने लिखा, ‘क्या ये शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से इंस्पायर्ड है ?’ एक अन्य ने लिखा, ‘लगता है मैडम के पास ब्यूटीपार्लर में देने के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए भागकर आ गई।’ कंई अन्य सोशल मीडिया यूजर ने भी इसी तरह के कमेंट किए है।

यह भी पढ़े: आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थी उर्वशी रौतेला, जानिए पूर्व मिस यूनिवर्स के बारे में ऐसी बातें जो उड़ा देंगी होश

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने रेड कलर की साड़ी पहनकर बारिश में किया जबरा डांस

व्हाइट ड्रेस में चमचमाती कार के सामने उर्वशी रौतेला ने दिखाए गजब एक्सप्रेशन,देखें वीडियो

Exit mobile version