Site icon www.4Pillar.news

उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने की पांचवीं वर्षगांठ मनाई,देखें वीडियो

पूर्व मिस डीवा यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए ब्रह्मांड सुंदरी चुने जाने के पांच स्वर्णिम सालों का जश्न मनाया।

पूर्व मिस डीवा यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए ब्रह्मांड सुंदरी चुने जाने के पांच स्वर्णिम सालों का जश्न मनाया।

“वाह!मिस यूनिवर्स इंडिया यात्रा के 5 स्वर्णिम वर्ष।जिस क्षण में मिस यूनिनवर्स इंडिया में दो बार (2012 और 2015) जीतने वाली इतिहास की एकमात्र लड़की बन गई।मेरा जीवन बदल गया और मैं जानती हूं कि ऐसा दोबारा कभी नहीं होने वाला है।मैं मिस यूनिवर्स की विरासत का हिस्सा बनने के लिए,अनुभव के लिए बहुत आभारी हूं।लेकिन मैं उन अवसरों के लिए जो मुझे पता है दान कार्य और उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के लिए अपने जूनून का पीछा करने में सक्षम हूं और भविष्य में एक प्रवक्ता बनने के नाते।” उर्वशी रौतेला ने अपनी सुनहरी यादों को ताजा करते हुए लिखा।

उर्वशी रौतेला का हॉट वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह मेरे देश में ख़ुशी और गर्व लाने में सक्षम होने के लिए मेरे सबसे बड़े सम्मान और उपलब्धियों में से एक है।मैं अपने भारत देश से बहुत प्यार करती हूं।मुझे हर दिन अपने देश का प्रतिनिधित्व करने में समर्थ होने के साथ-साथ अपनी अनोखी संस्कृति को दुनिया के बाकि हिस्सों में साझा करना पसंद है।-पूर्व मिस यूनीवर्स ने लिखा।

“हमेशा यह जानिए कि आपके सपने वैध हैं और वे एक कारण से आपके दिल में हैं।कभी भी भय या अन्य लोगों को आपको बताने की अनुमति न दें।यह मेरे भारत देश के लिए गर्व की बात है।यह मेरा सबसे बड़ा सम्मान और मेरा सबसे बड़ा गौरव है।” उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर लिखा। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं,जिसमें वह अपनी मिस यूनिवर्स यात्रा के पांचवे साल का जश्न मना रही है।

Exit mobile version