Site icon www.4Pillar.news

उर्वशी रौतेला का हॉट साड़ी अवतार देखकर अपने होश खो बैठेंगे आप, देखें वायरल फोटो

पूर्व मिस दिवा यूनिवर्स उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक्ट्रेस का हॉट अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

पूर्व मिस दिवा यूनिवर्स उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक्ट्रेस का हॉट अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

कोरोना वायरस काल में फिल्म प्रोडक्शन का काम लगभग बंद है। ऐसे में सितारे अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं। सेलब्रिटीज हर रोज अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ ही देर पहले एक फोटो शेयर की है। अभिनेत्री की नवीनतम फोटो सोशल पर धमाल मचा रही है।

उर्वशी रौतेला ने अपनी हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” क्रीस्पी साड़ी वाइब्स। हैशटैग लव उर्वशी रौतेला। ” पूर्व मिस यूनिवर्स की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उनकी फोटो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। मात्र एक घंटा पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक्ट्रेस की इस फोटो को 3 लाख से भी अधिक बार पसंद किया जा चूका है और ये सिलसिला लगातार जारी है।

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें, उर्वशी रौतेला ने साल 2015 में मिस दिवा यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था। उससे पहले उन्होंने बॉलीवुड में सनी देओल के साथ अनिल शर्मा की एक्शन मूवी सिंह साब द ग्रेट के साथ साल 2013 में डेब्यू किया था।

उर्वशी रौतेला ने सनम रे ,ग्रेट ग्रैंड मस्ती और काबिल जैसी हिंदी फिल्मों के शानदार अभिनय किया है। हाल ही में अभिनेत्री की गौतम गुलाटी के साथ वर्जिन भानुप्रिया फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है।

Exit mobile version