Site icon www.4Pillar.news

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी में शानदार डांस वीडियो शेयर किया

पूर्व दिवा मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। इस ख़ुशी में उर्वशी रौतेला ने फैंस का धन्यवाद करते हुए एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है

पूर्व दिवा मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। इस ख़ुशी में उर्वशी रौतेला ने फैंस का धन्यवाद करते हुए एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है।

साल 2015 में मिस दिवा यूनिवर्स का ताज जीतने वाली मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर रोज अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती हैं। आज बुधवार के दिन उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन पुरे होने की ख़ुशी में एक डांस वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो को फैन खूब पसंद कर रहे हैं और 30 मिलियन फॉलोवर पुरे होने की बधाइयां दे रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में फैन का धन्यवाद करते हुए लिखा,” 30 मिलियन लव। आप सब को प्यार। मेरी जिंदगी में ये बेहतरीन पल आप लोगों की वजह से संभव हो पाए। इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे इतनी सारी खुशियां देने के लिए धन्यवाद। हमेशा अपने दिलों में रखने के लिए धन्यवाद। मेरी कहानी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होने के लिए धन्यवाद। ”

अभिनेत्री ने आगे लिखा ,” मेरे जीवन में आने ,मुझे खुशियां देने ,मुझे प्यार करने और बदले में मेरे प्यार को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद। मेरी परेशानियों को साझा करने और मेरी आंखों के आंसू पोछने के लिए धन्यवाद। मेरे 30 करोड़ इंस्टाग्राम फैमिली को बहुत-बहुत धन्यवाद। ” इस तरह उर्वशी रौतेला ने 30 करोड़ फॉलोवर होने की ख़ुशी में डांस वीडियो साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम परिवार का शुक्रिया अदा किया।

आपको बता दें, उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ ‘सिंह साब द ग्रेट’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में उनकी ‘वर्जिन भानुप्रिया’ फिल्म रिलीज हुई है।

Exit mobile version