वरुण धवन ने वाइफ नताशा के साथ शेयर किया पहला रील वीडियो, बोले-फिर शायद कभी वो मेरे साथ वीडियो न बनाए  

वरुण धवन ने अपनी वाइफ नताशा दलाल के साथ रील वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने कहा कि हो सकता है कि नताशा फिर भी मेरे साथ वीडियो न बनाए।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वरुण अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं, लेकिन आज उन्होंने पहली बार वाइफ नताशा दलाल के साथ रील वीडियो बनाकर शेयर किया है। वीडियो में वरुण नताशा को किस करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

अपने फेवरेट गाने पर बनाई वीडियो

वरुण ने जो वीडियो शेयर किया है उसके बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘कुली न.1’  का गाना तेरी भाभी खड़ी है चल रहा है। इस गाने पर वरुण को लिपसिंक करते देखा जा सकता है। एक्टर कहते हैं ‘हट जा सामने से, तेरी भाभी खड़ी है। इतने में वे नताशा को अपनी और खींचते है और उन्हें किस करते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने इस गाने का फिर से ट्रेंड होने पर ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, ‘तेरी भाभी खड़ी है… मुझे नताशा को किसी और के साथ इसे शूट करने के लिए कहना पड़ा ताकि वो ऐसा करने के लिए मान जाए। शायद आगे से वो मेरे साथ एक भी रील न बनाए पर वो जानती है कि मुझे ये गाना कितना पसंद है और मैं कितना खुश हूँ की ये गाना पुरे एक साल बाद ट्रेंड करने लगा है।’

बॉलीवुड सितारों ने किया कमेंट

फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी वरुण का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इस गाने की हीरोइन यानि की सारा अली खान ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी ड्राप कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा मौनी रॉय, मनीष पोल, सोफी चौधरी ने भी कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Comments

Translate »