Sunny Deol की ‘बॉर्डर 2’ में हुई वरुण धवन की एंट्री, जानिए कब रिलीज होगी ये फिल्म  

Sunny Deol (सनी देओल) की फिल्म बॉर्डर 2 लंबे समय से चर्च में बानी हुई है। वहीं अब इस फिल्म में स्त्री 2 फेम अभिनेता वरुण धवन की एंट्री हो चुकी है।

साल 1997 में आई Sunny Deol की फिल्म बॉर्डर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म का निर्देशन जेपी दत्ता ने किया था। वहीं सनी  के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, सपना बेदी और तब्बू सहित कंई दिग्गज सितारे इस फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। वहीं अब 27 सालों बाद मेकर्स ने इस फिल्म के सीक्वल बॉर्डर 2 की घोषणा की थी, जिसे फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस फिल्म में एक मशहूर अभिनेता की एंट्री हुई है।

Sunny Deol के साथ बॉर्डर 2 नजर आएँगे वरुण धवन

बता दे कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना भी इस फिल्म में नजर आने वाले है। वहीं इसके बाद  कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आयुष्मान को अपना किरदार पसंद नहीं आया, इसलिए वे इस फिल्म से बाहर हो गए है। वहीं अब खुराना के बाद इस फिल्म में एक नए हीरो की एंट्री हुई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन ने ‘बॉर्डर 2’ मूवी को साइन कर लिया है। वहीं सनी देओल के बाद वरुण भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वरुण खुद बॉर्डर फ्रेंचाइजी के काफी बड़े फैन है और उनका मानना है कि ये फिल्म उनके करियर की बड़ी फिल्म होगी।

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू होगी। वहीं यह फिल्म साल 2026 में गणतंत्र दिवस के अवसर पर  सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *