वरुण धवन के ड्राइवर का हार्ट अटैक के कारण हुआ निधन, मायूस हुए एक्टर ने कहा- ‘वो मेरे लिए सब कुछ थे’ 

वरुण धवन के ड्राइवर मनोज साहू का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। मनोज के यूं अचानक चले जाने से वरुण को बड़ा झटका लगा है। एक्टर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मनोज पिछले 26 सालों से उनके साथ थे।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज काफी मुश्किल घड़ी से गुजर रहे है। उनके ड्राइवर मनोज साहू का आज हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। मनोज के ऐसे अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से वरुण को काफी बड़ा झटका लगा है। मनोज वरुण की लाइफ में काफी लंबे समय से थे और उनके लिए उनके दोस्त जैसे थे।

हार्ट अटैक से हुआ निधन

बताया जा रहा है कि मनोज आज वरुण को उनकी शूटिंग के लिए ड्राप करने निकले थे, लेकिन तभी उन्हें सीने में दर्द होने लगा। वरुण ने आनन-फानन में उन्हें लीलावती अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आज वरुण को लीलावती अस्पताल के बाहर कुछ लोगो से बात करते देखा गया था।

वरुण ने शेयर किया वीडियो

मनोज के निधन से दुखी एक्टर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान का लग रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण मनोज को मीडिया से मिलवा रहे है। इस दौरान वरुण बताते है कि वो आदमी जो हमेशा मेरे साथ रहता है वो मनोज है। वह काफी सालों से मेरे साथ है। मैं चाहता हूँ कि आप सब भी उससे मिलें। इसके बाद वरुण कहते है कि मनोज मेरी पूरी जर्नी में मेरे साथ रहा है।

पिछले 26 सालों से मनोज थे वरुण के साथ

वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मनोज मेरी लाइफ में पिछले 26 सालों से थे। वो मेरा लिए सब कुछ थे। मेरा पास मेरा दुःख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है लेकिन मैं चाहता हूँ की लोग मनोज को उनके ह्यूमर और उनके पैशन के लिए याद रखें। मैं इस बात के लिए हमेशा आपका आभारी रहूंगा कि आप मेरी जिंदगी में आए मनोज दादा।’

कमेंट सेक्शन में बॉलीवुड सितारे वरुण को हिम्मत देते और मनोज की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आए।

Comments

Translate »