Site icon www.4Pillar.news

Vicky Kaushal : महीनों बाद पानी पूरी खाकर इमोशनल हुए विक्की कौशल, वीडियो शेयर कर कहा- ‘आज मैं रो दूंगा’

Vicky Kaushal : महीनों बाद पानी पूरी खाकर इमोशनल हुए विक्की कौशल, वीडियो शेयर कर कहा- 'आज मैं रो दूंगा'

Vicky Kaushal : वीडियो में विक्की कौशल अपनी स्ट्रिक्ट डाइट को भूलकर पानी पूरी का लुफ्त उठाते नजर आ रहे है। महीनों के बाद अपना फेवरेट फूड खाकर वे इमोशनल हो गए।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के सबसे मेहनती एक्टर्स में से एक है। अपने किरदारों में ढलने के लिए वे खूब मेहनत करते है और यहां तक कि स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करते है। वहीं अब महीनों की स्ट्रिक्ट डाइट के बाद विक्की ने पानी पूरी  का लुफ्त उठाया जिसके बाद वे इमोशनल हो गए। अभिनेत ने इस दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लंबे समय बाद चीट मिल खाने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है।

पानी पूरी देख भावुक हुए Vicky Kaushal

दरअसल हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर को गोलगप्पे की स्टाल पर देखा जा सकता है। इसके बाद विक्की पानी पूरी खाते है और इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में उदित नारायण का गाना ‘उड़ता ही फिरू’ सुना जा सकता है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, “कई महीनो के बाद चिट मील किया। पानी पूरी तो बनती है… रो दूंगा मैं आज… लव यू।”

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें विक्की कौशल की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार वे फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आए थे। वहीं अब विक्की जल्द ही फिल्म ‘बैड न्यूज़’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क लीड रोल में है। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं इसके अलावा विक्की के पास ‘छावा’ और ‘लव एंड वॉर’ सहित कंई फ़िल्में है।

Exit mobile version