Site icon www.4Pillar.news

कटरीना कैफ से अपने रिलेशनशिप को लेकर विक्की कौशल ने किया ये खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ अपने रिलेशनशिप लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस पर कोई सफाई देने की जरूरत है। बोले प्यार सबसे अच्छा अहसास है।

विक्की कौशल कटरीना कैफ रिलेशनशिप

कटरीना के साथ डेट पर बोले विक्की

प्यार एक अच्छा अहसास है

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ अपने रिलेशनशिप लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस पर कोई सफाई देने की जरूरत है। बोले प्यार सबसे अच्छा अहसास है।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। दोनों कलाकारों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। जिससे लोग अनुमान लगा रहे हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  लेकिन हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल ने डेक्कन कार्निकेल को दिए एक इंटरव्यू में अपने और कटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है।

उन्होंने लव के बारे में बात करते हुए कहा कि यह दुनिया का सबसे अच्छा है। इसके अलावा उन्होंने कटरीना कैफ को डेट करने की बात पर कहा कि मैं कभी भी झूठ नहीं बोलूंगा, क्योंकि एक झूठ को छुपाने के लिए और झूठ बोलने पड़ते हैं।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के अभिनेता विक्की कौशल में कटरीना कैफ को डेट करने की अफ़वाह पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,” मुझे नहीं लगता कि मुझे यहाँ  सफाई देने की कोई जरूरत है। मैं बस इतना कहूंगा कि कई बार आपको अपनी निजी जिंदगी को थोड़ा सुधारने की जरूरत है। कई बार मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी खुला हो जाता हूं । क्योंकि मैं झूठ नहीं बोल सकता। अगर आप एक झूठ बोलते हैं तो आपको इसे छुपाना पड़ता है और अंत में आपको और भी झूठ बोलने पड़ते हैं। अगर आप कोई बयान देते हैं तो चर्चा और भी बढ़ती है। वाकई में अगर स्पष्ट रूप से कहूं तो ऐसा कुछ भी नहीं है।”

विक्की कौशल ने अपने इंटरव्यू में कहां ,” मुझे लगता है कि प्यार इस दुनिया में सबसे अच्छा एहसास है। खुद को प्यार का अनुभव करते हुए खुद को सबसे अच्छे दौर में पाता है। जो कुछ भी करता है वह होश, अच्छे इरादों और भावनाओं के साथ करता है,। मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अच्छा एहसास है।” आपको बता दें विक्की कौशल की फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप मैं नजर आने वाले हैं। इसके अलावा विक्की कौशल ‘तख्त’ फिल्म में भी दिखाई देंगे।

Exit mobile version