Site icon www.4Pillar.news

Sam Bahadur Teaser: विक्की कौशल ने ‘सैम बहादुर’ बनकर जीता दर्शकों का दिल, रिलीज हुआ फिल्म का दमदार टीजर 

Sam Bhadur Teaser: विक्की कौशल ने 'सैम बहादुर' बनकर जीता दर्शकों का दिल, रिलीज हुआ फिल्म का दमदार टीजर

Sam Bahadur Teaser: विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म सैम बहादुर का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में विक्की का दमदार अभिनय देख फैंस के रोंगटे खड़े हो गए।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल काफी समय से अपनी फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। यह फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। सैम मानेकशॉ भारत के महान युद्ध नायकों में से एक थे और उन्होंने साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध में विजय दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं अब सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म में विक्की कौशल उनका किरदार निभा रहे है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

विक्की कौशल की सैम बहादुर का टीजर हुआ रिलीज

सैम बहादुर के टीजर की शुरूवात विक्की कौशल से होती है। वे कहते है कि- ‘एक ‘सोल्जर के लिए अपनी जिंदगी से ज्यादा कीमती होती है- अपनी इज्जत, अपनी वर्दी। और एक सोल्जर अपनी वर्दी की इज्जत के लिए अपनी जान दे भी सकता है।’ वहीं एक अन्य सीन में देश की पूर्व प्रधानमत्री इंदिरा गाँधी (फातिमा) उनसे कहती है कि- ‘सोल्जर्स की ड्यूटी है अपने देश के लिए जान देना।’ वहीं इसपर विक्की कहते है कि- ‘सोल्जर्स की ड्यूटी है देश की रक्षा के लिए दुश्मनों की जान लेना।’ यहां देखिए टीजर-

सैम बहादुर का टीजर दमदार डायलॉग से भरपूर है। वहीं आर्मी ऑफिसर की वर्दी में विक्की काफी जांच रहे है और उनकी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी भी काफी अच्छी लग रही है। टीजर में विक्की के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी नजर आ रह है। सान्या ने इस फिल्म में विक्की का पत्नी का किरदार निभाया है वहीं फातिमा पूर्व पधानमंत्री इंदिरा गाँधी के किरदार में है।

कब रिलीज होगी सैम बहादुर ?

बता दे कि सैम बहादुर का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, वहीं रोनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version