Site icon www.4Pillar.news

Video: अक्षय कुमार ने बावर्ची बन सुपरस्टार राजेश खन्ना को दिया ट्रिब्यूट, अपने दिवंगत ससुर जी के बारे में कही ये बात 

अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि आपको बहुत कम मौका मिलता है अपने हीरो का किरदार परदे पर निभाने के लिए। इसी के साथ उन्होंने बताया कि इस किरदार को निभाने की प्रेरणा उन्हें अपने ससुर जी से मिली। 

अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि आपको बहुत कम मौका मिलता है अपने हीरो का किरदार परदे पर निभाने के लिए। इसी के साथ उन्होंने बताया कि इस किरदार को निभाने की प्रेरणा उन्हें अपने ससुर जी से मिली।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर में से एक है। अक्षय उन कलाकारों में से है जिनके पास हर साल 5 से 6  फिल्में तो रहती ही है, जिनमें से कुछ की शूटिंग चल रही होती है तो कुछ रिलीज होने के लिए तैयार होती है। फिल्मों के अलावा वे एड वीडियो की शूटिंग में भी व्यस्त रहते है। अक्षय ने हाल ही में अपनी एक एड वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बावर्ची/रसोईया का किरदार निभाया है। उन्होंने बताया कि इस किरदार के लिए उन्हें अपने दिवंगत ससुर राजेश खन्ना से प्रेरणा मिली।

फार्च्यून सोयाबीन तेल का है एड वीडियो

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जैसा कि देखा जा सकता है यह एक विज्ञापन वीडियो है। इस विज्ञापन वीडियो में अभिनेता ने बावर्ची का किरदार निभाया है। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने सुपरस्टार राजेश खन्ना को ट्रिब्यूट दिया है।

अपने ससुर जी से मिली प्रेरणा

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बहुत कम आपको अपने हीरो का किरदार पर्दे पर निभाने का मौका मिलता है। इस एड वीडियो को करते हुए मुझे वो ख़ुशी मिली। अपने दिवंगत ससुर जी को याद करते हुए, जिनके बावर्ची में प्रतिष्ठित किरदार ने मुझे ये करने के लिए प्रेरित किया।’

अगर राजेश खन्ना की फिल्म ‘बावर्ची’ की बात करे तो यह फिल्म साल 1972 में आई थी और सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में उनके साथ जया बच्चन थी।

Exit mobile version