Site icon www.4Pillar.news

Video: दुबई में लड़की से मज़ाक करना kapil Sharma को पड़ा भारी, बीवी के सामने ही पड़ा जोरदार थप्पड़ 

Video: दुबई में लड़की से मज़ाक करना kapil Sharma को पड़ा भारी, बीवी के सामने ही पड़ा जोरदार थप्पड़

दुबई की सड़कों पर कपिल शर्मा एक खूबसूरत लड़की को देख उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश में लग जाते है। लेकिन जब उस लड़की को कपिल की सच्चाई के बारे में पता चलता है तो वह लड़की कपिल की वाइफ के सामने ही उन्हें एक जोरदार थप्पड़ लगाती है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने मजाकिया और मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जाते है। लेकिन कभी कभी उनका मजाक उन्ही पर भारी पड़ जाता है। कपिल के लेटेस्ट वीडियो में उनको दुबई की सड़कों पर एक खूबसूरत लड़की के साथ फ़्लर्ट करते देखा जा सकता है, लेकिन तभी उनकी वाइफ वहां आ जाती है और कॉमेडियन की पूरी पोल खुल जाती है।

कपिल को पड़ा जोरदार थप्पड़

वीडियो में  देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा दुबई की सड़कों पर एक लड़की को इंप्रेस करने में लगे है। पहले कपिल बुर्ज ख़लीफ़ा को अपना बताते है और उसके बाद वहां खड़ी किसी और की लग्जरी कार को अपनी बताते है। तभी उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती वहां आ जाती है और कपिल की पोल खुल जाती है। सच्चाई जानने के बाद लड़की कपिल शर्मा को एक जोरदार थप्पड़ लगाती है। इस तरह विदेश में लड़की के साथ फ़्लर्ट करना उन्हें बहुत भारी पड़ता है।

वैसे ये एक स्क्रिप्टेड कॉमेडी वीडियो है। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते उन्होंने लिखा, ‘जब आप दुबई में ‘चीट‘ करते हो।’ इसके साथ ही उन्होंने #Dubai  #comedyvideo #comedyreels जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

यहां देखिए वीडियो

कपिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी कपिल शर्मा के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

Exit mobile version