Site icon www.4Pillar.news

कॉमेडियन कपिल शर्मा बने डिलवरी बॉय, फैन ने क्लिक की तस्वीर तो बोले-‘किसी को बताना मत’  

कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में उनको फ़ूड डिलवरी बॉय बना देखा जा सकता है। ऑरेंज कलर की टी शर्ट पहने कपिल शर्मा को मोटरसाइकिल पर बैठे देखा जा सकता है। उनकी पीठ पर एक बड़ा सा बैग भी देखा जा सकता है। 

कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में उनको फ़ूड डिलवरी बॉय बना देखा जा सकता है। ऑरेंज कलर की टी शर्ट पहने कपिल शर्मा को टु व्हीलर पर बैठे देखा जा सकता है। उनकी पीठ पर एक बड़ा सा बैग भी नजर आ रहा है।

टीवी के ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा वैसे तो लोगो को हंसाने का काम करते है, लेकिन अब लगता है उन्होंने अपना प्रोफेशन बदल लिया है। अरे, घबराइए मत। हम तो सिर्फ इसलिए कह रहे है कि कपिल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें उनको फ़ूड डिलवरी बॉय के भेष में देखा जा सकता है। जब एक फैन ने कपिल को ऐसे सड़क पर देखा तो उन्होंने कपिल से कहा, ‘सर आज मैंने आपको लाइव देख लिया। इस पर कपिल बोले- ‘किसी को बताना मत।’

कपिल बोले- ‘किसी को बताना मत’

कपिल शर्मा के एक फैन ने उनकी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इस तस्वीर में कॉमेडियन को डिलीवरी बॉय के भेष में देखा जा सकता है। तस्वीर में कपिल की पीठ पर के बड़ा सा बैग देखा जा सकता है और वे हेलमेट पहने मोटरसाइकिल चलाते नजर आ रहे है। शख्स ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’सर,आज मैंने आज आपको लाइव देख लिया।’ इस पर कपिल भी बड़े मजाकिया अंदाज में लिखते है, ‘किसी को बताना मत।’

 

क्या है मामला ?

दरअसल कपिल शर्मा नंदिता दास के निर्देशन में बन रही एक फिल्म की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म का नाम अभी डिसाइड नहीं हुआ है। कपिल शर्मा जब फ़ूड डिलीवरी बॉय बनकर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो इस दौरान किसी फैंस को उनके लाइव दीदार करने का मौका मिला। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की है।

Exit mobile version