Site icon www.4Pillar.news

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किसान बिल आंदोलन पर ट्रोलर की बोलती बंद की,जानिए क्या है मामला

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल कॉमेडी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने की लिए भी जाने जाते हैं।किसान बिल को लेकर कपिल शर्मा ने अपनी राय रखी है

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल कॉमेडी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने की लिए भी जाने जाते हैं।किसान बिल को लेकर कपिल शर्मा ने अपनी राय रखी है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए किसानों की मांगों का समर्थन किया है। जिसकी वजह से उनको ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा । लेकिन कपिल शर्मा ने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई ।

दरअसल,कपिल शर्मा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा ,” किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग न देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकलना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता कि उसका बातचीत से हल न निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं। ”

कपिल शर्मा के इस ट्वीट के रिप्लाई में जिगर रावत नाम के एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा ,” कॉमेडी कर चुपचाप, राजनीती करने की कोशिश मत कर,ज्यादा किसान हितैषी बनने की कोशिश मत कर। जो काम तेरा है उस पर फोकस कर ।”

जिगर रावत के ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा ,” भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं। कृपया आप भी करें। देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता।काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें। 50 रूपये का रिचार्ज करवाकर फालतू में ज्ञान न बांटे। धन्यवाद।जय जवान जय किसान।” कपिल शर्मा का जवाब फैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।लोग उनके ट्वीट पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, कुछ यूजर जिगर रावत का समर्थन करते हुए भी नजर आ रहे हैं ।

Exit mobile version