Site icon www.4Pillar.news

Zwigato Trailer: कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिलीवरी बॉय की भूमिका में नजर आए कॉमेडियन 

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिलीवरी बॉय की भूमिका में नजर आए कॉमेडियन

हमेशा सभी को हँसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा इस फिल्म में बड़े ही सीरियस अवतार में नजर आएँगे। इस फिल्म में कपिल ने एक फ़ूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाई है।

Zwigato Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टीवी पर सब को हँसाने वाले कपिल इस फिल्म में एक सीरियस अवतार में नजर आएँगे। इस फिल्म में कपिल ने एक फ़ूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाई है। कपिल के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस शाहना गोस्वामी लीड रोल में है। इस फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है।

रिलीज हुआ ज्विगाटो का ट्रेलर ?

ट्रेलर की शुरुवात में कपिल शर्मा किसी के घर में झांकते हुए नजर आ रहे है। उनके हाथों में ढेर सारे पिज्जा के बॉक्स देखे जा सकते है। अगले ही सीन में दिखाया गया है कि डिलिवरी बॉय के लिए लिफ्ट का इस्तेमाल करना मना होता है इसीलिए कपिल सीढ़ियों से चढ़कर ऊपर तक जाते है। जैसे ही वह ऊपर पहुंचता है तो देखता है कि खाना आर्डर करने वाला शख्स नशे की हालत में लेटा हुआ है।

ट्रेलर में आगे कपिल शर्मा की फैमिली को दिखाया गया है। उनकी एक पत्नी है जो होममेकर है, दो बच्चे है जो अपने पिता के काम से खुश नहीं है। कपिल की बेटी उनसे कहती है कि ‘आप कुछ और काम क्यों नहीं कर लेते। वहीं उनकी होममेकर वाइफ भी पैसे कमाने के लिए काम ढूंढने लगती है।

कपिल ने लिखा ये कैप्शन

ट्रेलर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘टोरंटो में सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद ज्विगाटो अब बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिल जीतने की तैयारी में है।’ बता दे कि ‘ज्विगाटो’ का वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2022 में हो चूका है। अब इसका प्रीमियर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा, जो इस साल 5 से 14 अक्टूबर तक होने वाला है।

Exit mobile version