Site icon www.4Pillar.news

Video: मौनी रॉय के हाथों में लगी सूरज नांबियार के नाम की मेहँदी, सामने आए हल्दी और मेहँदी सेरेमनी की फोटोज और वीडियो 

एक्ट्रेस मौनी रॉय के हल्दी और मेहँदी सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मौनी जल्द ही बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। 

एक्ट्रेस मौनी रॉय की हल्दी और मेहँदी सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मौनी जल्द ही बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधने वाली है।

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस मौनी रॉय कल यानि की 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। मौनी के प्री वेडिंग फंक्शन गोवा में शुरू हो चुके है। उनकी हल्दी और मेहँदी सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दोस्तों ने जमकर लगाई हल्दी

मौनी रॉय के हल्दी सेरेमनी के वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके दोस्त उन्हें जमकर हल्दी लगा रहे है। इस दौरान एक्ट्रेस पीले कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही है।

एक अन्य वीडियो में मौनी और सूरज फूलों से भरे ताँबे के एक बड़े से बर्तन में बैठे है। इस दौरान एक्ट्रेस ने वाइट और गोल्डन कलर की ड्रेस और फूलों से बने गहने पहने हुए है।

खूब मस्ती करते नजर आए मौनी के दोस्त

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी के दोस्त अर्जुन बिजलानी उनकी शादी के फंक्शन में खूब मस्ती कर रहे है। एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस मंदिर बेदी को भी देखा जा सकता है।

फैंस को मौनी रॉय के प्री वेडिंग फंक्शन की ये तस्वीरें और वीडियो खूब पसंद आ रही है।

Exit mobile version