Site icon www.4Pillar.news

Video: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने रचाई शादी

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को जय माला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने इंडियन आइडल के मंच पर एक दूसरे को वरमाला पहनाई। दोनों की शादी का मंडप भी सेट पर लगाया गया है। इंस्टाग्राम वीडियो में पंडित जी मंत्र पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं और आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के साथ शो के बाकी कंटेस्टेंट भी मौजूद नजर आ रहे हैं।

Neha Kakkar

आपको बता दें आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का रिश्ता शो के मंच पर ही तय हुआ था। लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही थी। इस बारे में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने कहा,” आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। उसकी शादी की अफ़वाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते। लेकिन आदित्य ने हमें इस बारे में कुछ नहीं बताया।” इसके साथ ही उदित नारायण ने बताया कि जब भी उनके बेटे की शादी होगी तो वह सब को इस बारे में बताएंगे।”

Exit mobile version