Video: निया शर्मा ने पोल डांस को बताया ‘मौत का फरमान’,कहा- ‘यह अपना खुद का डेथ वारंट साइन करने जैसा है’  

निया शर्मा ने अपना एक पोल डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्हें पोल डांस सिखने के लिए कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों पोल सीख रही है। अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले इस बात की जानकारी खुद अपना एक पोल डांस वीडियो शेयर करके दी थी। उस वीडियो में निया ने अपना बैलेंस खो दिया था और वे गिरते-गिरते बची थी। हालाँकि अब उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसको देखकर लगता है कि निया ने कुछ ही समय में बहुत बढ़िया पोल डांस सिख लिया है।

पोल डांस को कहा ‘मौत का फरमान’

निया ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से पोल डांस के दो वीडियो शेयर किए है। वीडियो में उनको पोल के सहारे बेहतरीन स्टेप्स करते देखा जा सकता है। दूसरे वाले में वीडियो में देखा जा सकता ही कि एक्ट्रेस को ये डांस फॉर्म सिखने में कितनी परेशानी हो रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘लोग इसे ‘मौत का फरमान’ कहने की बजाय पोल डांसिंग क्यों कहते है। यह अपने खुद के डेथ वारंट पर हस्ताक्षर करने जैसा है।’

सेलेब्स ने किया कमेंट

निया के इस पोल डांस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ जानी-मानी टीवी हस्तियों ने भी कमेंट किया है। रुबीना दिलाइक ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाओ गर्ल’। लता सबरवाल ने कमेंट किया ‘वाओ’ इसके अलावा प्रियांक शर्मा और शांतनु महेश्वरी ने भी क्लैप और रॉक इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा फैंस भी कमेंट सेक्शन में निया की तारीफ करते नजर आए।

Comments

Translate »