माधुरी दीक्षित का बारिश में नहाते हुए वीडियो वायरल

0
Video of Madhuri Dixit taking a shower in the rain
माधुरी दीक्षित का बारिश में नहाते हुए वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में माधुरी दीक्षित बारिश में नहाती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड डेब्यू

अबोध फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नजर आ रही है। माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस मानसून के मौसम में बारिश का आनंद लेती नजर आ रही है। धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित नेने का बारिश में नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

माधुरी दीक्षित का वीडियो

https://www.instagram.com/p/CEJe1EDHDFe/

माधुरी दीक्षित ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,” मानसून का जादू। ” अभिनेत्री के इस वीडियो को फैन खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मात्र 16 घंटे में उनके वीडियो को 250062 बार देखा जा चूका है। लोग अभिनेत्री के बारिश में नहाते हुए वीडियो को बार बार देख रहे हैं।

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की फोटो

https://www.instagram.com/p/CEEa_dLny4B/

वीडियो के अलावा माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें एक्ट्रेस कुकिंग क्लास लेते हुए नजर आ रही है। माधुरी दीक्षित ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,” पिछले साल हमने जो श्रीलंकाई कुकिंग क्लास ली थी वह निश्चित रूप से इस लॉकडाउन के दौरान काम आई है। ”

आपको बता दें, अपने डांस के लिए फेमस माधुरी दीक्षित 1990 से 2000 तक के दौर में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रही है। यूं तो माधुरी दीक्षित ने अबोध फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन वर्ष 1988 में अनिल कपूर के साथ ‘तेज़ाब’ फिल्म में उनके अभिनय को बहुत पसंद क्या गया। तेज़ाब फिल्म का एक गाना ‘एक दो तीन’ आज भी लोगों की जुबान पर है।

सुपर हिट फ़िल्में

कला के क्षेत्र में माधुरी दीक्षित के योगदान के लिए उन्हें साल 2008 में ‘पद्मश्री’ अवॉर्ड से नवाजा जा चूका है। माधुरी दीक्षित की सुपर हिट फिल्मों की सूचि में, खलनायक,साजन,राम लखन,थानेदार,राजा,हम आपके हैं कौन ,दिल तो पागल है जैसी बहुत सारी फ़िल्में हैं। उनको पद्मश्री के अलावा फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चूका है। माधुरी दीक्षित को आखिरी बार  ‘कलंक’ और टोटल धमाल फिल्मों में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here