Site icon www.4Pillar.news

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: इटली में एक दूजे के प्यार में खोए दिखे सिद्धार्थ-कियारा, वायरल हुआ वेकेशन का वीडियो 

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: इटली में एक दूजे के प्यार में खोए दिखे सिद्धार्थ-कियारा, वायरल हुआ वेकेशन का वीडियो

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ-कियारा इन दिनों इटली में वेकेशन मना रहे है। हाल ही में उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक दूजे के प्यार में खोए नजर आ रहे है।

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी इन दिनों अपने बीजी शेड्यूल में से थोड़ा समय निकलकर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। बता दे कि कियारा ने बीते दिन यानि 31 जुलाई को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं बर्थडे से कुछ दिनों पहले ही ये कपल वेकेशन के लिए निकला था। सिद्धार्थ-कियारा के वेकेशन से उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे है।

वायरल हुआ Sidharth Malhotra-Kiara Advani  के वेकेशन का वीडियो

दरअसल सिद्धार्थ और कियारा के एक फैन ने उनका ये वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो  है। वीडियो में Sid और Kiara अपना भारी भरकम बैग लिए एक गाडी में बैठते हुए नजर आ रहे है। लुक की बात करें तो सिद्धार्थ इस दौरान येल्लो शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे है। वहीं कियारा इस दौरान वाइट कलर की बैकलेस ड्रेस पहने काफी खूबसूरत लग रही है।

वीडियो में दोनों अपनी एक फ्रैंड को बाय बोलते है और इसके बाद दोनों गाडी में बैठकर वहां से निकल जाते है। इस दौरान Sid-Kiara हमेशा ही की तरह साथ में काफी प्यारे लग रहे है।

सिद्धार्थ ने यूं किया था कियारा को बर्थडे विश

बता दे कि बीते दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने वेकेशन से एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी लेडी लव कियारा को बर्थडे विश किया था। इस वीडियो में दोनों समंदर में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में दोनों को साथ में स्विमिंग करते देखा जा सकता है। वहीं कियारा ने भी अपने इंस्टाग्रम अकाउंट से ये वीडियो  शेयर किया था।

Exit mobile version