Site icon www.4Pillar.news

Video: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी अजीब ड्रेस, देखकर सोशल मीडिया यूजर बोले-‘पर्दे लपेटकर आ गयी’

उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीब कपड़ो के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। उर्फी की कपड़ो को देख सोशल मीडिया यूजर अक्सर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं, लेकिन उनपर लोगो की बातों का कोई असर नहीं पड़ता। 

उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीब कपड़ो के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। उर्फी के कपड़ो को देख सोशल मीडिया यूजर अक्सर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं, लेकिन उनपर लोगो की बातों का कोई असर नहीं पड़ता।

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उर्फी लाइमलाइट में बने रहने के लिए हमेशा ऐसे ही अजीब कपडे पहनती हैं। हाल ही में वे एक बार फिर अजीब से कपडे पहने स्पॉट की गयी। इस  दौरान उर्फी एक कट आउट ड्रेस में नजर आई, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर का सिर चकरा गया।

पैपराजी को दिए पोज

इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी का ये वीडियो शेयर किया गया है। बीते दिन उन्हें बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने ब्राउन कलर की पैंट के साथ एक दुपट्टा या पर्दा सा लपेट रखा था। उर्फी के इस वीडियो को देख लोग हैरानी में पड़ गए कि आखिर उन्होंने ये क्या पहन रखा है।

उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर उनके इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियां दे रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बोरियां पहन आई क्या।’ दूसरे ने लिखा, ‘घर के पर्दे लपेटकर आ गयी।’

कंई सोशल मीडिया यूजर उर्फी को उनके अतरंगी फैशन को लेकर ट्रोल करते भी नजर आए। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- सस्ता रनवीर सिंह। एक अन्य ने लिखा, बहन को ठंड नहीं लगती क्या।

Exit mobile version