Site icon www.4Pillar.news

अतिक्रमण के नाम पर मंदी की मार झेल रहे दुकानदारों को बेवजह तंग करना बंद करें प्रशासन : विमल किशोर

अतिक्रमण के नाम पर मंदी की मार झेल रहे दुकानदारों को बेवजह तंग करना बंद करें प्रशासन : विमल किशोर
सोनीपत अतिक्रमण हटाने के नाम पर भारी पुलिस के साथ बाजारों में जाकर अफरा-तफरी मचा कर दुकानदारों को बेवजह तंग करना बंद करें प्रशासन। यह बात जिला उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष व सोनीपत व्यापारी एसोसिएशन के संयोजक विमल किशोर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही।
उन्होने कहा कि प्रशासन ने दुकानदारों से नाले की हद से बाहर सामान न रखने की हिदायत दी थी। लेकिन प्रशासन ने तानाशाही दिखाते हुए दुकान के एक दो फीट दायरे में रखा सामान भी उठा लिया और दूसरी तरफ मंहगे सामान बडी ही लापरवाही के साथ उठाकर ट्रैक्टर में डाले गए। जैसे फ्री का माल हो जोकि काफी दुकानदारों का सामान अफरातफरी में ट्रैक्टर में डालने के कारण टूट गया और तो और जो ग्राहक सामान खरीदने आए थे और सामान खरीद कर बाहर रिक्शा या ऑटो का इंतजार कर रहे थे। प्रशासन ने उनका सामान भी जब्त कर लिया।
जिला उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष व सोनीपत व्यापारी एसोसिएशन के संयोजक विमल किशोर ने मांग की है कि दुकानदारों का जब्त  किया गया सामान तुरंत वापिस दिया जाए तथा भविष्य में भी प्रशासन तानाशाही दिखाने व अफरा-तफरी मचाने की बजाए जब भी अतिक्रमण हटाने बाजारों में जाए तो पहले जिस दुकानदार ने सामान बाहर रखा हुआ है । उसकी फोटो खींचे उसके बाद जो समान प्रशासन उठा रहा है उसकी रसीद दे कि यह सामान हमने दुरुस्त हालत में उठाया है।
ताकि दुकानदार अपना सामान जुर्माना भरकर दुरुस्त हालात में वापस ले सके और फोटो खींचने से यदि हद से सामान उठाया गया होगा तो उसका भी पता चल सकेगा।
उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा किसी भविष्य में अतिक्रमण के नाम पर दुकानदारों को बेवजह परेशान किया गया तो दुकानदार बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे।
Exit mobile version