Site icon www.4Pillar.news

हिमांशी खुराना का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल,देखें एक्ट्रेस की सुंदर तस्वीरें

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस13 में धमाल मचा चुकी हिमांशी खुराना की लेटेस्ट तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस13 में धमाल मचा चुकी हिमांशी खुराना की लेटेस्ट तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

मनोरंजन की दुनिया में पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

हिमांशी के फोटोशूट में पहने गए परिधान को अलवर के झरोखा डिजाइंस ने डिजाइन किया है और गहनों को अमरेली जयपुर ने। इन तस्वीरों में हिमांशी किसी परी की तरह नजर आ रही है। फोटोज में उनका कूल अंदाज बड़ा ही शानदार लग रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में हिमांशी खुराना नीली साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही है। इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर पहले शेयर की उनकी तस्वीरों को अब तक एक लाख से अधिक बार पसंद किया जा चूका है। फैंस उनकी तस्वीरों पर शानदार कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें ,हिमांशी खुराना ने पंजाबी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर शानदार पहचान बनाई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्य राय की तरह नजर आने वाली हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्य भी कहा जाता है।

सलमान खान द्वारा होस्ट के गए बिग बॉस 13 के सीजन में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। दोनों की नोकझोंक दर्शकों को बहुत पसंद आई।

बिग बॉस के घर के बाहर,हिमांशी और आसिम रियाज ने एक पंजाबी गाने पर अभिनय कर धमाल मचा दिया था। कुछ दिन पहले हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ पर फिल्माया गया गाना ‘काला सोहना’ रिलीज हुआ था। जिसमें दोनों के अभिनय को काफी पसंद किया गया।

Exit mobile version