Site icon www.4Pillar.news

टोनी और नेहा कक्कड़ का वीडियो सॉन्ग ‘धीमे-धीमे’ मचा रहा है धमाल,देखें वीडियो

बॉलीवुड की सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। दोनों भाई बहन  के इस वीडियो सांग ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। यूटयूब पर ये वीडियो नंबर दो पर ट्रेंड कर रहा है।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के गाने का टाइटल ‘धीमे-धीमे'(Dheeme, Dheeme) है। गाने में देखा जा सकता है टोनी कक्कड़ अपनी बहन के साथ रोमांटिक गाने पर डांस कर रहा है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ के इस गाने को अभी तक यूटयूब (Youtube)पर 6,871,040 बार देखा जा चूका है और इसे देखने का सिलसिला अभी भी जारी है।

टोनी कक्कड़ अपनी बहन नेहा कक्कड़ की तरह गायकी की वजह से जाने जाते हैं। टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ इससे पहले भी एक वीडियो को काफी पसंद किया गया था। जिसमें टोनी अपनी बहन नेहा का मजाक उड़ा रहा था।

टोनी कक्कड़ बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने गा चुके हैं। उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है। पिछले दिनों टोनी कक्कड़ ने एक एलबम बनाई थी जिसने यूययूब पर धमाल मचा दिया था। हाल ही में टोनी कक्कड़ के कोका कोला (Coca Cola Song) तू सांग को लोगों ने बहुत पसंद किया था। दोनों बहन-भाई सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। नेहा और टोनी अपने गानों ,वीडियो और कार्यक्रमों की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के द्वारा देते रहते हैं।

Exit mobile version