Site icon www.4Pillar.news

Video: शादी से पहले बास्केटबॉल खेलने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, कहा- ‘बास्केटबॉल पहले, शादी बाद में’

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन बास्केटबॉल कोर्ट पर मस्ती से बास्केटबॉल खेल रहे है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन बास्केटबॉल कोर्ट पर मस्ती से बास्केटबॉल खेल रहे है।

आज के समय में हर इंसान अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए नए-नए तरीके अपनाते है। कोई पर्वतों पर चढ़कर फोटोशूट करता है तो कोई आग और पानी के साथ खेलते हुए फोटोशूट कराता है। ऐसे ही एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के राहुल और अंजलि की याद आ जाएगी।

बास्केटबॉल खेलते हुए कराया फोटोशूट

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को एकदम अनोखे अंदाज में बास्केटबाल खेलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दुल्हन को लहँगा और दूल्हे को कुर्ता-पायजामा पहने बास्केटबॉल कोर्ट में बास्केटबॉल खेलते हुए देखा जा सकता ही। लोगों को दोनों का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख के करीब लोग लाइक्स कर चुके है।

यह भी पढ़े: दुल्हन ने फोटोशूट के दौरान दूल्हे को दिया स्विमिंग पूल में धक्का, वायरल हुआ नॉटी दुल्हन का ये Video 

पहले बास्केटबॉल, शादी बाद में

दूल्हा-दुल्हन का नाम इल्मा और ताहा है। वीडियो देखने से लगता है कि दोनों को बास्केटबाल खेलना बेहद पसंद है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, बास्केटबॉल पहले, शादी बाद में।’

दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो लोगों को शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ कि याद दिला रहा है। इस फिल्म में अंजलि और राहुल अक्सर एक साथ फुटबॉल खेलते नजर आते थे, जोकि उनका फेवरेट गेम था। 1998 में रिलीज हुई यह फिल्म काफी हिट रही थी। फ़िलहाल तो सोशल मीडिया यूजर्स को दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। लोग कमेंट कर इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया देते नजर आए।

Exit mobile version