Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना की जंग में दान करने की लगाई गुहार,कहा-यह मदद करने का समय है

कोरोनावायरस महामारी की जंग में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना यौद्धाओं की मदद के लिए बढ़ाया हाथ । दोनों ने लोगों से इस जंग को जीतने में मदद की गुहार लगाई है ।

कोरोनावायरस महामारी की जंग में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना यौद्धाओं की मदद के लिए बढ़ाया हाथ । दोनों ने लोगों से इस जंग को जीतने में मदद की गुहार लगाई है ।

विरूष्का ने दान किए दो करोड़ रूपये

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने ‘केटो’ के माध्यम से कोरोना यौद्धाओं के लिए फंड इकट्ठा करने की मुहीम चलाई है । अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है । जिसमें पति-पत्नी कोरोना वारियर्स के लिए फंड इकट्ठा करने बारे में लोगों से गुजारिश कर रहे हैं । विरूष्का ने कोरोना की जंग में दो करोड़ रूपये का दान दिया है ।

एक्ट्रेस ने ट्वीटर वीडियो शेयर कर दान करने की गुहार लगाई

अनुष्का शर्मा ने वीडियो को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” जैसा कि हमारा देश कोविड 19 की दूसरी लहर से लड़ रहा है । और हमारी स्वास्थ्य प्रणाली बहुत सारी चुनौतियों का सामना कर रही है । हमारे देश के लोगों को कोरोना पीड़ित देखकर कर मेरा दिल टूट गया है । इसलिए मैंने और विराट ने  कोविड-19 से राहत के लिए ,धन जुटाने के लिए केटो (Ketto) के साथ एक अभियान शुरू किया है ।”

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा ,”  हम सब मिलकर इस संकट को दूर भगाएंगे । कृपया भारत और भारतीयों का समर्थन करने के लिए आगे आएं । आपका योगदान इस महत्वपूर्ण समय में लोगों का जीवन बचाने में मदद करेगा । मास्क पहनें । घर पर रहें सुरक्षित रहें ।”

विरुस्का ने आगे लिखा ,” यह हमारे लिए मदद करने का मौका है । समर्थन करने के लिए ।खुद को मदद करने के लिए आगे बढ़ाएं और जो कुछ भी बन पाता है दान करें । आइये, हम वह सब कुछ करें,जो हम कर सकते हैं । हम सब इस में शामिल हैं ।”

ये भी पढ़ें ,बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मना रही है अपना 33वां जन्मदिन, देखें वायरल फोटोज और वीडियो

इस तरह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना महामारी की जंग जीतने के लिए लोगों से मदद करने की गुहार लगाई है ।

वहीँ बात करें ,कोरोना महामारी के बारे में, भारत में पिछले कई दिनों से लगातार हर रोज 4 लाख से भी अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं । हर रोज इस माहमारी के कारण हजारों लोग मर रहे हैं ।

Exit mobile version