विराट कोहली की RCB टीम ने UAE में IPL शुरू होने से पहले मनाया जश्न Video

यूएई में आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर टीम क्वारंटीन से निकलने के बाद जश्न मनाती हुई नजर आई।

RCB के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार के दिन एक ट्वीट कर कहा कि उन्होंने पांच महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर कदम रखा है। आरसीबी टीम क्वारंटीन से निकलने के बाद जैविक सुरक्षा में जश्न मनाती नजर आई है।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर टीम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है ,जिसमें टीम के खिलाडी जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,” बेंगलुरु में सात दिनों का क्वारंटीन,इसके बाद 7 दिन दुबई में और छह कोवीड परीक्षण। टीम को जैविक सुरक्षा में समुद्र तट पर शानदार समय बिताने का अवसर मिला। ”

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा केक काटकर जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीँ कुछ खिलाडी वीडियो गेम और बिलियर्ड खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, आईपीएल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने गई टीम विराट के साथ कुछ क्रिकेटर की पत्नियां भी यूएई गई हैं। जिनमें से विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी है। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए जनवरी 2020 में मम्मी-पापा बनने के खुशखबरी साझा की थी। ये भी पढ़ें : विराट कोहली अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम सीरीज में नजर आने वाले पहले भारतीय कपल बने Video

आपको बता दें ,भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण इस बार की आईपीएल टूर्नामेंट संयुक्त अरब एमिरात में 19 सितंबर से शुरू हो रही है। आईपीएल का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाना है।

Comments

Translate »