Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर खूब हो रही है विरूष्का की सुंदर तस्वीर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कपल मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कपल मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 अपने उफान पर है। इसी बीच आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है। फैंस को कपल की यह फोटो खूब पसंद आ रही है। हालांकि इस फोटो को साझा करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा। सिर्फ दिल की इमोजी के साथ फोटो शेयर की है। विरूष्का की इस फोटो पर लोग बड़े जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ये भी पढ़ें ,शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से मात देकर आईपीएल में बनाई जीत की सेंचुरी

ट्विटर पर ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुस्कुराते हुए एक दूसरे के गले में बाहें डालकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों बड़े ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं । फोटो में विराट कोहली के हाथ पर बना हुआ टैटू और घड़ी लोगों का ध्यान खूब आकर्षित कर रही है। वही अनुष्का शर्मा के मुस्कुराते हुए सफेद दांत और चमकीली आंखें भी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। ये भी पढ़ें,पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद मचे बवाल पर तापसी पन्नू ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

आपको बता दें , विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में माता-पिता बनें हैं। अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है । जिसका नाम वामिका रखा गया है ।

Exit mobile version