विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर अनुष्का शर्मा और बेबी वामिका की फोटो प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए लिखा बहुत प्यारा नोट

0
विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्रशंसकों के साथ अनुष्का शर्मा और बेबी वामिका की तस्वीर साझा करके एक प्यारा सा नोट शेयर किया
फोटोः अनुष्का शर्मा बेबी वामीका और विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पत्नी अनुष्का शर्मा और बेबी वामीका की खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए बहुत प्यारा नोट लिखा है ।

विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामीका की एक सुंदर तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा की है । हाल ही में पिता बने विराट कोहली ने फोटो साझा करते हुए लिखा,” महिलाओं से ज्यादा उनके रास्ते मजबूत होते हैं।”

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो में अनुष्का शर्मा अपनी बेटी को मुस्कुराते हुए देख रही है। हालांकि वामीका का चेहरा छिपा हुआ है लेकिन यह वास्तव में एक प्यारा और दिलकश दृश्य है।

कोहली ने लिखा,” बच्चे के जन्म को देखना सबसे अधिक स्पाइन चिलिंग है । एक इंसान के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है। साक्षी होने के बाद आप महिलाओं की सच्ची ताकत और दिव्यता को समझते हैं और भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है । यह इसलिए है क्योंकि वह हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत है । मेरे जीवन सबसे अधिक दयालु और मजबूत महिला दिवस की शुभकामनाएं और वह जो अपनी मां की तरह बड़ी होने जा रही है । सभी अद्भुत महिलाओं को हैप्पी महिला दिवस।”

अपनी बच्ची के जन्म की घोषणा करते हैं विराट कोहली ने लिखा था ,” हम आपके साथ साझा करते हुए रोमांचित हैं कि आज दोपहर को हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है । हम आपके प्यार प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं । अनुष्का और बेबी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए धन्य महसूस कर रहे हैं । हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी निजता का सम्मान करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here