Site icon www.4Pillar.news

दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग।भूले शब्दों की मर्यादा

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर / अभिनेता दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर गर्मागर्म बहस चली। दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए शब्दों की मर्यादा भूले।

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर / अभिनेता दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर गर्मागर्म बहस चली। दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए शब्दों की मर्यादा भूले।

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत ट्विटर पर एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करती नजर आए। दरअसल, कृषि कानून के खिलाफ किसान चल रहे किसान आंदोलन में पंजाब की एक वृद्ध महिला महिंदर कौर जी ने हिस्सा लिया। जिसको मीडिया ने पिछले दिनों दिल्ली के शाहीन में CAA , NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाली और टाइम मैगज़ीन की सूचि की 100 प्रतिष्ठित हस्तियों में शामिल बिलकिस बानो बता दिया था।

कंगना रनौत ने बिलकिस बानो को लेकर एक ट्वीट किया था ,जिसकों उन्होंने बाद में डिलीट भी कर दिया। इसी मुद्दे को लेकर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत ट्विटर पर आपसे में भिड़े। अब, दोनों ने बहस के दौरान कैसी भाषा का इस्तेमाल किया,उसके बारे में आगे जानिए।

दिलजीत दोसांज ने कंगना रनौत के साथ ट्विटर पर बहस करते हुए एक वीडियो साझा किया। दोसांझ ने लिखा,” आदरणीय महिंदर कौर जी। आ सुण ले नी विद प्रूफ ,कंगना रनौत ।”

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,” औ करण जौहर के पालतू,जो दादी शाहीन बाग़  अपनी सिटिजनशिप के लिए प्रोटेस्ट कर रही थी ।वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रोटेस्ट करती हुई दिखी। ,महिंदर कौर जी को मैं जानती भी नहीं।क्या ड्रामा चलाया हुआ है तुम लोगों ने ? इसको अभी बंद करो।

पंजाबी सिंगर ने कंगना को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, ” तूने,जितने लोगों के साथ फिल्म की है,तू उन सबकी पालतू है क्या ? एह बॉलीवुड वाले नी,पंजाब वाले आ । हिक्क ते वज साढ़े । झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और भावनाओं से खेलना आप अच्छे से जानती हो।”

कंगना ने दिलजीत के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ,” सुनो गिद्दों मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूँ किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनको इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग़ की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूँगी और तुम लोगों का मुँह कला करूँगी- बब्बरशेरनी ।”

जवाब देते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा,” मैं तुम्हें फिर कह रहा हूं, ये बॉलीवुड वाले नहीं हैं,पंजाब वाले हैं ।दो की चार नहीं बल्कि 36 सुनेगी ।”

कंगना ने लिखा,”औ चमचे तू जिनकी जी हजूरी करता है ,मैं उनकी हर रोज बेइज्जती करती हूँ । ज्यादा मत उछल मैं कंगना रनौत हूं ,तेरे जैसी चमची नहीं हूं ,जो झूठ बोलूं ।” हालांकि कंगना ने इस ट्वीट में कुछ और लिखा है, लेकिन हमने शब्दों में बदलाव कर छापा ,क्या लिखा आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं ।

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ का ट्विटर वॉर यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि आगे भी चल रहा है । दिलजीत ने कंगना के ट्वीट को क्वोट करते हुए लिखा,” आ आजा कंगना टीम ।एक पैसे की अक्ल नहीं है तुम्हें । हमारी माताओं को 100  रूपये वाली कह रही है। बॉलीवुड की धमकी किसी और को जाकर देना।हम अक्ल ठिकाने लगाने के लिए ही जन्में हैं। तू बोलती रही बॉलीवुड वालों को । हर किसी को मंदा बोलना तेरे मुंह लग गया है।”

 

कंगना ने आगे लिखा ,” पंजाबी समझ आती है मुझे।जिन्होंने दिल्ली में दंगे करवाए हैं और खून की नदियां बहाई हैं,उनको बचाने में लगे हुए हो तुम ।शर्म नहीं आती तुझे ।शर्म कैसे आएगी ,करण जौहर कैसे काम देता है सबको पता है।

Exit mobile version