Site icon www.4Pillar.news

Whatsapp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब भेज सकेंगे 2 GB तक की फाइल्स

Whatsapp यूजर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आने वाली है। यूजर्स जल्द ही इनस्टैंट मैसेजिंग एप के जरिए 2 GB तक का डाटा ट्रांसफर कर सकेंगे। अब 100 MB तक की फाइल्स ट्रांसफर की जा सकती हैं। व्हाट्सएप ने दो जीबी डाटा ट्रांसफर का सफल परीक्षण कर लिया है।

Whatsapp यूजर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आने वाली है। यूजर्स जल्द ही इनस्टैंट मैसेजिंग एप के जरिए 2 GB तक का डाटा ट्रांसफर कर सकेंगे। अब 100 MB तक की फाइल्स ट्रांसफर की जा सकती हैं। व्हाट्सएप ने दो जीबी डाटा ट्रांसफर का परीक्षण कर लिया है।

WABetainfo ने iOS के कुछ स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए यह जानकारी दी है। जहां, यूजर्स को दो जीबी फाइल्स साइज का लिमिट अलर्ट दिखाया है। इस लिमिट का मतलब है कि आप व्हाट्सएप के जरिए HD वीडियो और बड़ी फाइल को आसानी के साथ शेयर कर सकते हैं। यूजर्स के लिए यह फीचर बहुत जरूरी है क्योंकि अभी तक बड़ी फाइल्स को ट्रांसफर करने के लिए दूसरे प्लेटफार्म का सहारा लेना पड़ता था।

ये भी पढ़ें ,रुबीना दिलाइक ने पूल में जमकर की मस्ती, तस्वीरें देख फैंस बोले-‘आज ब्लू है पानी-पानी’

व्हाट्सएप ने फाइल्स शेयरिंग को साल 2017 में शुरू किया था। इससे पहले सिर्फ चैटिंग ही की जा सकती थी। यूजर्स को फाइल्स ट्रांसफर करने के लिए गूगल ड्राइव या वी ट्रांसफर जैसे प्लेटफॉर्म्स का सहारा लेना पड़ता था। यह नया फीचर सभी यूजर्स के लिए कब लांच होगा , इस बारे में अभी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है।

व्हाट्सएप पर गलती से डिलीट हुए मैसेज को इस अनोखी ट्रिक के जरिए करें रिस्टोर

आपको बता दें , व्हाट्सएप ने हाल ही में मल्टी-डिवाइस फीचर का स्थिर वर्जन शुरू किया है। इस नए फीचर में आप पांच डिवाइस तक को कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी ने इस फीचर का नाम व्हाट्सएप लिंक्ड डिवाइस दिया है। आप इस फीचर को व्हाट्सएप की सेटिंग में देख सकते हैं।

Exit mobile version