Site icon www.4Pillar.news

जब कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़,जानिए क्या है मामला ?

जब कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़,जानिए क्या है मामला ?

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अक्षय कटरीना की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं।

बॉलीवुड में अभिनय के दम पर अपनी खास पहचान बनाने वाली कटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। आज हम उनके बारे में एक ऐसा किस्सा सुनाते हैं जब कटरीना कैफ ने बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

कटरीना कैफ ने अपने करियर में ज्यादातर फ़िल्में अक्षय कुमार के साथ की हैं। दोनों ने न सिर्फ हिट फ़िल्में दी हैं बल्कि दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। लेकिन एक मौका ऐसा भी आया था जब कटरीना ने अक्षय कुमार को थप्पड़ जड़ दिया था।

सूर्यवंशी फिल्म

दरअसल, फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसी फिल्म को लेकर कटरीना कैफ ने एक कार्यक्रम में एक किस्सा सुनाया। सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग के दौरान कटरीना कैफ को अक्षय कुमार को थप्पड़ मारना था। कटरीना कैफ ने फिल्म के इसी शॉट का जिक्र किया।

मजा आता है

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग को याद करते हुए कटरीना कैफ ने कहा,” रोहित शेट्टी के साथ फिल्म करना बहुत ही उत्साहवर्धक होता हैए अगर साथ में अक्षय कुमार हों तो और भी मजा आता है।

कटरीना कैफ ने कहा,” मुझे आज भी याद है जब अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने वाले सीन में मैं झिझक रही थी। क्योंकि यह बिलकुल असली लग रहा था। उस समय मुझे अक्षय कुमार के साथ की गई फिल्म वेलकम की याद आ गई थी। लेकिन मैंने किसी तरह से इस सीन को पूरा किया। ”

बता दें, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की सूर्यवंशी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में अक्षय कुमार ने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था। जबकि कटरीना कैफ ने उनकी पत्नी का रोल किया था। इसके अलावा कटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने ‘सिंह इज किंग’, ‘वेलकम’ और ‘नमस्ते लंदन’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया।

OMG 2 फिल्म

वहीँ, वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार OMG 2 में नजर आएंगे। जबकि कटरीना कैफ और सलमान खान टाइगर 3 में नजर आएंगे।

Exit mobile version