Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार पहुंचे केदारनाथ धाम, पूजा-अर्चना के बाद एक्टर ने लगाए ‘जय भोलेनाथ’ के जयकारे, देखिए वीडियो  

अक्षय कुमार पहुंचे केदारनाथ धाम, पूजा-अर्चना के बाद एक्टर ने लगाए 'जय भोलेनाथ' के जयकारे, देखिए वीडियो

अक्षय कुमार पहुंचे केदारनाथ धाम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज 23 मई की सुबह केदारनाथ धाम पहुंचे। अभिनेता ने बाबा केदारनाथ के दर्शन किए और इसके बाद उन्होंने मंदिर के बाहर अपने फैंस से भी मुलाकात की।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आज मंगलवार को केदारनाथ धाम पहुंचे। अक्षय ने इस दौरान बाबा के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। उनकी इस दौरान की कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वे फैंस के बीच घिरे नजर आ रहे है।

केदारनाथ धाम पहुंचे अक्षय

वायरल हो रहे इस वीडियो मे अक्षय कुमार को पहले मंदिर में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद उन्हें बाबा के दर्शन और पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। मंदिर से बाहर आते ही अक्षय को उनके फैंस ने घेर लिया। इस दौरान अभिनेता हाथ जोड़कर अपने सभी फैंस को हर-हर महादेव कहते हुए नजर आए।

यह भी पढ़े: Video: जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने खेला वॉलीबाल मैच, खिलाडी को याद आई अपने करियर की पहली फिल्म, लिखी भावुक पोस्ट 

अक्षय कुमार ने शेयर किया ये वीडियो

अक्षय ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से केदारनाथ धाम का एक वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा भी अक्षय की केदारनाथ यात्रा की कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे कड़ी सुरक्षा के बीच नजर आ रहे है।

बता दे कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग के लिए देहरादून में थे और यहां से वे सीधा केदारनाथ धाम पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि इसके बाद वे शूटिंग के लिए रुड़की जाएंगे।

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘मैं खिलाडी तू अनाड़ी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो 

भगवान शिव की भक्ति में डूबी नजर आई सारा अली खान, भारी बर्फ़बारी के बीच केदारनाथ पहुंची एक्ट्रेस 

Exit mobile version