Site icon www.4Pillar.news

Kangana Ranaut: केदारनाथ धाम पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, कहा- ‘आज बड़े सौभाग्य से ये दिन देखने को मिला’

Kangana Ranaut: केदारनाथ धाम पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, कहा- 'आज बड़े सौभाग्य से ये दिन देखने को मिला'

केदारनाथ धाम पहुंची कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज केदारनाथ धाम पहुंचकर भगवान शिव के दर्शन किए। एक्ट्रेस ने इस दौरान की कंई तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज 24 मई को केदारनाथ धाम पहुंची और भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए दी है। सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस शिव भक्ति में लीन नजर आ रही है और बाबा के दर्शन करने के बाद उनके चेहरे की ख़ुशी देखने लायक है।

हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम पहुंची कंगना

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस केदारनाथ धाम पहुंचते ही बेहद खुश दिखाई दे रही है। इसके साथ ही वीडियो में कंगना को ‘हर हर महादेव’ के जयकारे लगाते हुए भी देखा जा सकता है।

शिव भक्ति में लीन नजर आई कंगना

कंगना ने इस दौरान की कंई तस्वीरें भी साझा की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस माथे पर चंदन का तिलक लगाए और गले में फूलों की माला डाले शिव भक्ति में लीन नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “आज परम पूज्नीय कैलाशानंद जी महाराज और विजेंद्र प्रसाद गारू के साथ केदारनाथ जी के दर्शन किए। वहां शिव साक्षात् विराजमान है। आज बड़े सौभाग्य से ये दिन देखने  को मिला…  हर हर महादेव।”

बता दे कि बीते महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान केदारनाथ पहुंची थी। वहीं बीते दिन अभिनेता अक्षय कुमार भी बाबा के दर्शन करने केदारनाथ धाम पहुंचे थे। अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी केदारनाथ धाम पहुंचकर बाबा के दर्शन किए। कंगना की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं कमेंट सेक्शन में फैंस भी ‘हर हर महादेव’ लिखते हुए नजर आए।

Exit mobile version